आज के जीवन में बाइक आम आदमी की आवश्यकता बन चुकी है। कई प्रकार के छोटे मोटे कार्यो के लिए बाइक की आवश्यकता होती ही है। लेकिन महंगाई जिस प्रकार से बढ़ती जा रही है उसको देखा जाए तो अब बाइक को लेना भी काफी मुश्किल हो चुका है। अतः आज हम आपको बता रहें हैं Hero HF Deluxe बाइक पर दिए कुछ ऑफर्स के बारे में। जिनकी मदद से आप इस बाइक को बेहद सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe का इंजन

इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है। यह 8000 आरपीएम पर 8.02Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसको 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। यह बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है।

खरीदें सेकेंड हैंड मॉडल

आपको बता दें कि इस बाइक के नए मॉडल की कीमतें 59,998 रुपये से लेकर 68,768 रुपये तक जाती हैं। लेकिन यदि आप इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदते हैं तो यह आपको काफी सस्ते में पड़ जाती है। यहां हम आपको इस बाइक के कुछ सेकेंड हैंड मॉडल्स के बारे में बता रहें हैं। जो आपको काफी सस्ते दामों में दिए जा रहें हैं।

Olx वेबसाइट के ऑफर्स

  • इस ऑफर में आपको 2019 मॉडल की Hero HF Deluxe बाइक को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक मात्र 19 हजार किमी ही चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इसको आप मात्र 37 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।
  • दूसरे ऑफर के तहत आपको 2020 मॉडल की बाइक को सेल किया जा रहा है। यह भी काफी अच्छी कंडीशन की बाइक है तथा 37 हजार किमी ही चली हुई है। इसके लिए 38 हजार रुपये की मांग की गई है।
  • तीसरे ऑफर के तहत आपको 2019 मॉडल की बाइक को सेल किया जा रहा है। यह बाइक मात्र 24 हजार किमी ही चली हुई है तथा इसके लिए आपसे 40 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है।