आपको बता दें की हालही में यामाहा ने एक जबरदस्त आधुनिक बाइक का प्रोटोटाइप लांच किया है। कुछ समय पहले कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी इस प्रोटोटाइप को शेयर किया था। अब इस बाइक की चर्चा काफी जोरो पर है। आप देख सकते हैं की इस बाइक से हैंडलबार को ही गायब कर दिया गया है। बताया जा रहा है की यह बाइक आपके इशारे मात्र पर काम करेगी।

Yamaha New Bike का डिजाइन

इस बाइक का डिजाइन काफी ख़ास है और लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। बताया जा रहा है की कंपनी को इस बाइक का आइडिया 2017 में आया था और तब से ही कंपनी इस बाइक पर काम कर रही है। कुछ ही समय पहले कंपनी ने इस बाइक के प्रोटोटाइप को शेयर किया है, बताया जा रहा है की यह बाइक आपके इशारों पर काम करती है।

Yamaha New Bike के फीचर्स

कंपनी ने इस बाइक के बारे में जो जानकारी सांझा की है उसके अनुसार इसमें काफी सारे फीचर्स आपको दिए जा रहें हैं। इस बाइक को AMCES (Active Mass Center Control System) तकनीक का यूज करके बनाया गया है। कंपनी का कहना है की यह आधुनिक बाइक ड्राइव कर रहें व्यक्ति के इशारों पर काम करेगी।

विशेष होंगे सिक्योरिटी फीचर्स

इस बाइक में एडवांस फीचर्स के साथ में विशेष सिक्योरिटी फीचर्स भी दिए जाएंगे। बताया जा रहा अहइ की इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में फैसियल रिकॉग्निशन की सुविधा भी होगी। यह इस बाइक की सुरक्षा का कार्य करेगा तथा आपके इशारों पर भी कार्य करेगा।