शानदार कैमरा के लिए पसंद किया जाने वाले फोन निर्माता कंपनी Oppo ने एक अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी वाला एक धांसू स्मार्टफोन को लांच किया है। जिसका नाम Oppo Reno 8 Pro 5G है।

यदि आपको भी एक नया और अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। बता दें कि इस Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी और फीचर्स दिए गए हैं। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के स्पेशल फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं…

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन का कैमरा
इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 50MP का कैमरा, 8 MP का सपोर्टेड कैमरा और 2 मे MP का माइक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 32 MP का शानदार कैमरा दिया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी
Oppo के इस स्मार्टफोन में 4500mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है, तो वहीं फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लिए 80W फास्ट चार्जर भी दिया गया है। इसके साथ ही फीचर्स के तौर पर इसमें 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए हैं।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स
Oppo Reno 8 Pro 5G के फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें पहली बार 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ Snapdragon 7 Gen 1 SoC का पावरफुल प्रोसेसर दिया है। इसमें कंपनी ने 6.62 इंच का डिस्प्ले दिया है, और फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ दिया गया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत
Oppo के इस 5G स्मार्टफोन की पिक्चर क्वालिटी DSLR से भी अच्छी है। कंपनी ने इस Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी ROM स्टोरेज की कीमत 39,999 रूपये तय की है।