नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में यामाहा कपंनी ने अपनी एक अलग छवि बनाई है। इस कपंनी के बाइक में जो फीचर्स देखने को मिलते है वो दूसरी बाइक में नही। जिसके चलते लोग यामहा कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। अभी हाल ही में कपंनी ने ऐसी ही एक शानदार बाइक को आधुनिक फीचर्स के साथ लांच किया है। जिसका प्रोटोटाइप आप जारी की गई वेबसाइट पर देख सकते है। इस बाइक की खासियत यह है कि कि इसके हैंडलबार को ही गायब कर दिया गया है। और यह बाइक आपके इशारे मात्र पर काम करेगी।

Yamaha New Bike का डिजाइन

Yamaha New Bike के डिजाइन के बारे में बात करें तो स का लुक इतना शानदार है जिसके चलते बाइक लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। कुछ ही समय पहले ही कंपनी ने इस बाइक के प्रोटोटाइप को शेयर किया है, बताया जा रहा है की यह बाइक आपके इशारों पर काम करती है।

Yamaha New Bike के फीचर्स

Yamaha New Bike के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक को AMCES (Active Mass Center Control System) तकनीक के साथ बनाया गया है। कंपनी का कहना है की यह आधुनिक बाइक ड्राइव कर रहें व्यक्ति के इशारों पर काम करेगी।

विशेष होंगे सिक्योरिटी फीचर्स

इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स के साथ में विशेष सिक्योरिटी वाले फीचर्स भी दिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में फैसियल रिकॉग्निशन की सुविधा भी होगी। यह इस बाइक की सुरक्षा का कार्य करेगा तथा आपके इशारों पर भी कार्य करेगा।