Yamaha बाइकों का इस्तेमाल भारत में लंबे समय से किया जा रहा है। भारत में Yamaha ने लगभग सभी वेरिएंट में अपनी बाइकों को लांच किया हुआ है। अब Yamaha भीअन्य कई कंपनियों की तरह ही अपनी पुरानी धांसू बाइक Yamaha RX100 को नए लुक तथा फीचर्स के साथ लांच करने वाली है।

आज हम आपको इसी नई Yamaha RX100 बाइक के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इसमें आपको धांसू लुक, पावरफुल इंजन के साथ शानदार माइलेज दिया जाएगा। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

दमदार है इंजन

नई Yamaha RX100 बाइक में आपको पहले की अपेक्षा दमदार इंजन दिया जाएगा। बताया जा रहा है की इस बाइक का इंजन पहले से ज्यादा पावरफुल होगा। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है की इसमें आपको 125 CC के आसपास का इंजन देखने को मिल सकता है। जो आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। इसके अलावा कहा यह भी जा रहा है की इस बाइक में आपको काफी शानदार माइलेज दिया जाएगा। दावा किया जा रहा है की इस इंजन के साथ आपको 75kmpl का माइलेज मिलेगा।

जबरदस्त हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। जो आपकी राइड को पहले की अपेक्षा ज्यादा बेहतर तथा सुरक्षित बनाएंगे। बता दें की इस बाइक में आपको टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। वायर-स्पोक व्हील्स की सुविधा भी इस बाइक में आपको मिलेगी।

जान लें कीमत

आपको बता दें की इतना कुछ मिलने के बाद में आपको यह बाइक काफी बजट में मिलने वाली है। जानकार लोगों की मानें तो यह बाइक 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच मिलने वाली है। हालांकि कंपनी कब इसकी लांचिंग करेगी अभी इस बारे में कंपनी की और से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।