Yamaha एक दमदार बाइक लांच करने वाला है, जो R15 की छुट्टी कर देगी। जिसका नाम Yamaha MT-15 है और इसका लुक काफी खतरनाक है और इसमें दिए गए फीचर्स भी काफी धमाकेदार है। आज के समय में स्पोर्टी सेगमेंट वाली धाकड़ बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है, युवाओं को स्पोर्टी बाइक्स काफी ज्यादा पसंद हैं।

ऐसे में मशहूर बाइक निर्माता कंपनी यामाहा ने अपने ग्राहकों के लिए Yamaha MT-15 को मार्केट में उतारा है। इसके लुक R15 से भी ज्यादा खतरनाक है। तो आइये जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

Yamaha MT-15 Bike का इंजन

Yamaha की इस नई बाइक में जबरदस्त परफॉर्मन्स देने के लिए 155cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड फ्यूल टेक्नोलॉजी के साथ एक शक्तिशाली इंजन दिया है, जो की 10,000rpm पर 8.1ps की अधिकतम पावर और 7,500rpm पर 14.2 Nm तक का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ये OBD2 नियमों का पालन करता है। कंपनी ने इस धाकड़ इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ पेश किया है, जो बाइक को बेहतरीन परफॉरमेंस देने में मदद करता है।

Yamaha MT-15 Bike का माइलेज

Yamaha MT-15 के शानदार माइलेज की बात करें तो कम्पनी ने अपनी इस बाइक को तगड़े माइलेज के साथ पेश किया है। जो की एक लीटर पेट्रोल में करीब 56. 87 किलोमीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

Yamaha MT-15 Bike के फीचर्स

Yamaha MT-15 बाइक में फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टेप अप सेट, प्रोजेक्टर स्टाइल हेडलाइट, ट्विन डीआरएल, साइड स्लग, एरोहेड शेप्ड मिरर, अप स्विफ्ट एग्जास्ट और ड्यूल चैनल ABS, रियर डिस्क ब्रेक और ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा आपको इसमें Y- कनेक्ट मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, त्रिपमीटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड लॉक इंडिकेटर, जैसे बेहतरीन लाजवाब फीचर्स के दिए गए हैं।

Yamaha MT-15 Bike की कीमत

Yamaha MT-15 की कीमत कम्पनी ने 1,65000 रूपये तय की है। जिसको आप अपने पसंद के रंग में आसानी से खरीद सकते है।