Couple Video Viral Of Suhagraat: कहते है सोशल मीडिया पर रोजाना कई सारे वीडियो वायरल होते रहते है. ऐसे में अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपको इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हंसी तो आएगी ही. दरअसल ये वीडियो एक शादी शुदा जोड़े का है. ये बात तो हम सब जानते है कि किसी के भी जीवन शादी एक बहुत बड़ा ओकेजन रहता है.

दरअसल शादी के बाद की पहली रात किसी के लिए भी बहुत खास होती है. इस दिन को लोग इस पल के मोमेंट्स को काफी प्राइवेट तौर पर जीना चाहते हैं. यही नहीं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को भी लोगों के सामने शो ऑफ करते हैं. वैसे भी आज कल तो सब कुछ सोचिए मीडिया पर शेयर करना चाहते है. चलिए आपको बताते है कि क्या है पूरा मामला.

पहली रात का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो यह है. उस वायरल वीडियो में आपको एक कपल दुल्हन के लहंगे में और दूसरा लड़का शेरवानी में नज़र आ रहा है. ये दोनों सबसे पहले तो आपस में गले मिलते हैं. इसके बाद लड़की अपने गहरे उतारने लगती है. इसके बाद लड़का उसे लड़की को किस करता है. असल में ये वीडियो को सोशल मीडिया पर @Toxicity_______ नाम में हैंडल पर शेयर किया गया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

 

https://x.com/Toxicity_______/status/1729110404926734724?s=20