Viral Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आमतौर पर अजगर को सबसे जहरीला सांप माना जाता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्सर अजगर के लड़ाई के और सरपट दौड़ने के वीडियो वायरल होते रहते हैं।

हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर अजगर और मगरमच्छ की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया केवल इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को देखकर आपकी भी रह का पूछेगी आप भी अजगर और मगरमच्छ के बीच का यह प्रदर्शन देखकर घबरा जाएंगे। 

अजगर और मगरमच्छ में कौन है ज्यादा खतरनाक Viral Video 

हालांकि हम सभी लोग जानते हैं अजगर विश्व का सबसे जहरीला सांप होता है। मगर फिर भी मगरमच्छ कोई लड़ाई में हराना एक बहुत बड़ी बात होती है। अगर हम ऑस्टिन चलाई जा रही अनुमान को देखें तो ज्यादा लड़ाईया में अजगर और मगरमच्छ के बीच मगरमच्छ जीत जाते हैं। इसका कारण मुख्य रूप से उनके पीठ पर मौजूद कटीले चमड़े होते हैं। 

Must Read

फेसबुक पर किया गया वीडियो वायरल

साझा की गई जानकारी के मुताबिक 21 दिसंबर को फेसबुक पर एक महिला द्वारा इस वीडियो को साझा किया गया था जिसमें अजगर और मगरमच्छ एक दूसरे से भीषण लड़ाई कर रहे थे। वीडियो साझा होने के बाद कई लोगों ने इस पर रिसर्च भी किया। रिसर्च के दौरान वीडियो बिल्कुल सही साबित हुआ यह लड़ाई वाकई में एक पार्क में हुई थी। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया और बहुत ही कम समय में इसे बहुत ज्यादा शेयर भी किया गया। 

Python vs Alligator 10 -- Real Fight -- Python attacks Alligator