आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति के हाथ में स्मार्टफोन है। अतः आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति को डेटा की आवश्यकता भी पड़ती है। अतः बड़ी संख्या में लोग कोई ऐसा डेटा प्लॉन हमेशा सर्च करते रहते हैं जिसमें वे किफायती दाम में अधिक से अधिक डेटा तथा अन्य सुविधाएं पा सकें। इसी क्रम में आज हम आपको बस्नल का एक जबरदस्त प्लान यहां बता रहें हैं। आइये अब आपको इस प्लॉन के बारे में बताते हैं।

बीएसएनएल का यह प्लॉन उड़ा रहा है गर्दा

आपको बता दें कि बीएसएनएल कंपनी के पास में काफी ज्यादा प्लॉन हैं। जिनमें से आप अपने लिए कोई भी प्लॉन चुन सकते हैं। ये सभी प्लॉन अन्य कंपनियों के मुकाबले काफी सस्ते हैं। वर्तमान समय में बीएसएनएल का 396 रुपये वाला प्लॉन काफी धमाल मचा रहा है। आइये अब आपको इस प्लॉन में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बताते हैं।

मिलेंगी ये धांसू सुविधाएं

इस प्लॉन में आपको कई सुविधाएं दी जाती है। आपको बता दें कि इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसमें आपको लंबी वैलिडिटी भी मिलती है। बता दें कि इस प्लॉन में आपको 90 दिन की लंबी वैलिडिटी भी दी जाती है। इस प्लॉन में आपको प्रतिदिन 2GB डेटा की सुविधा भी दी जाती है। ख़ास बात यह है कि डेटा पैक ख़त्म होने के बाद भी इसमें आपका इंटरनेट चलता रहता है।

बिना डेटा के चलेगा इंटरनेट

इस प्लॉन में यदि आपका डेटा पैक ख़त्म हो जाता है तो भी चिंता की कोई बात नहीं है। इस प्लॉन में बिना डेटा पैक के भी आपका इंटरनेट चलता रहता है। यह इस प्लॉन की ख़ास बात है। बता दें कि डेटा लिमिट ख़त्म होने के बाद इसमें 40KBPS की स्पीड आपको मिलती रहेगी। जिससे आपको इंटरनेट चलाने में कोई समस्या नहीं आती है।