Yamaha MT 15 Bike: कहते है बाइक ऐसी होनी चाहिए जो 10 लोग देखे तो कहे की क्या बाइक है. अगर आप भी ऐसे ही किसी बाइक को खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. आज जिस बाइक की बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Yamaha MT15 है. आपको इस का लुक और डिज़ाइन दोनों पसंद आ जाएगा. Yamaha MT15 बाइक में आपको ब्रेक LED लाइट भी दिया गया है. यही कुछ चीज़े इस बाइक को ख़ास बनाता है. आपको इस बाईक का लुक बिलकुल नया मिलने वाला है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 5 गीयर बॉक्स देखने को मिलता है. आपको इस बाइक मेंशानदार इंजन मिलता है. आपको इस बाइक में जो इंजन दिया गया है 155 cc लिक्विड कूल 4 वेहल VVA टकलोनोजि का BA6 इंजन दिया गया है. असल में Yamaha MT15 का इंजन 18.4 PS का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए Yamaha MT15 में यामाहा के जितने भी बाइक है सबसे बेस्ट फीचर्स दिए गए है. आपको इसमें Y कनेकट कर दिया गया है. आपको इस फ़ोन को डिजिटल मीटर के साथ जोड़ा गया है. आपको इस Yamaha MT15 बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया. यही नहीं इस इंस्ट्रोमेंट क्लस्टर ब्रेक मे आपको ABS का सपोर्ट दिया गया है.

माइलेज

बात अगर माइलेज की करें तो आपको इस बाइक में बहुत ही धाकड़ माइलेज दिया गया है. आपको इस बाइक में 50-55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. यही नहीं बात अगर इस बाइक के वजन की करे तो यह 141 किलोग्राम होगी.

कीमत

अब आते है कीमत पर. फीचर्स के हिसाब से आपको इसकी कीमत ज्यादा नहीं लगने वाली है. आपको यह बाइक में 1.64-1.71 लाख तक में आसानी से मिल जाएगी,