Yamaha MT15 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दोपहिया वाहन के बाजार में Yamaha का नाम बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। हाल ही में यामाहा ने अपनी नई मॉडल को लांच किया है जिसके बाद अपाचे को भी जोरदार टक्कर मिलने वाली है।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको पावरफुल इंजन के साथ-साथ जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दे यह मॉडल काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च की जा रही है और इसमें आपको बहुत सारे आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। 

Yamaha MT15 Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको 155 cc का पावरफुल लिक्विड कूलड इंजन देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 10000 rpm पर 18.1 bhp की पावर और 7500 rpm पर 14.2 nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको सिक्स स्पीड मैनुअल का सिस्टम दिया गया है। कंपनी की तरफ से यह भी दावा किया जा रहा है कि अगर हम माइलेज की बात करें तो इस मॉडल में आपको 40 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अगर हम कीमत की बात करें तो बता दे भारतीय बाजार में इस मॉडल को मात्र 1.68 से 1.74 लाख रुपए के बीच है। इस मॉडल को काफी ज्यादा बजट फ्रेंड की कीमत पर लॉन्च किया गया है। बेहतरीन फीचर्स से लैस यह स्टाइलिश बाइक आपको अच्छी कीमत पर मिल रही है।  

फिचर्स भी चुरा ले जायेगी आपका मन

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको कोई आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं जैसे की ब्लूटूथ वाला कनेक्टिविटी एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल आदि। इसके अलावा आपको इस मॉडल में ई कनेक्ट एप के माध्यम से बाइक में सपोर्ट कनेक्शन भी दिया जा रहा है।

राइडर को कॉल एसएमएस ईमेल और फोन बैटरी सभी प्रकार की जानकारी स्क्रीन पर मिल जाएगी इसके अलावा पार्किंग स्थिति और ईंधन खपत जैसी डिटेल्स भी आपको आसानी से मिल जाएगी।