आज के समय में अक्सर लोग कम बजट होने के चलते नई फोर व्हीलर खरीदने से अच्छा बेहद कम चली हुई और चमचमाती कंडीशन में मिल रही सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना बेहद पसंद करते हैं। यहां उन्हें बिल्कुल नई कंडीशन में गाड़ी भी मिल जाती है और उस पर 50 से 70% तक का डिस्काउंट भी मिल जाता है।

ऐसे में आज हम आपके लिए मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Ritz कर पर मिल रहे हैं। एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं जिसके तहत या फोर व्हीलर आपको केवल 2.85 लाख रुपए की कीमत में मिल सकती है। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से इस पोस्ट में बताते हैं।

Maruti Ritz के इंजन और माइलेज

इसमें मिलने वाली इंजन और माइलेज की बात की जाए तो आपको बता दें कि इसमें 1248 सीसी का 4 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है यह इंजन 85.8 Bhp की पावर और 190 Nm का पिकअप पैदा करने में सक्षम है। जो की सीएनजी के साथ आती है। माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें 23.2 Km प्रति लीटर की माइलेज आपको मिल जाती है।

मार्केट में Maruti Ritz की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Ritz की कीमत 4.49 लाख रुपए से 6.81 लाख रुपए एक्स शोरूम है। जबकि ऑन रोड में इसकी कीमत और अधिक हो जाती है। वहीं बिल्कुल नई कंडीशन में चमचमाती सेकंड हैंड एसी फोर व्हीलर को आप केवल 2.85 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.85 लाख में Maruti Ritz

दरअसल आपको बता दे या यह सेकंड हैंड Maruti Ritz की 2015 मॉडल है जो की सीएनजी ओं पेपर के साथ आती है गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है या फोर व्हीलर सिर्फ 71000 किलोमीटर चली हुई है कंडीशन गाड़ी की बिल्कुल नहीं है इस पर छोटे-मोटे स्क्रैचेज ही देखने को मिलेंगे फीचर्स के मामले में भी या ऑटोमेटिक के साथ आती है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि दरअसल यह दिल्ली शहर में Shri Ganpati motors सेकंड हैंड फोर व्हीलर डीलरशिप के यहां सिर्फ 2.85 लाख की कीमत में भेजी जा रही है।