वर्ष 2024 में यदि कोई व्यक्ति Ford की धाकड़ SUV फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपको Ford EcoSport पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके साथ आप 12 एलख रुपए से अधिक कीमत में भारतीय बाजार में बिक रही Ford EcoSport को केवल 4.35 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

जो भी व्यक्ति कम बजट में फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं वह भी फोर्ड की इकोस्पोर्ट जैसी धाकड़ SUV उनके लिए आज यह एक शानदार मौका होने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Ford EcoSport के इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे कि इसमें 1496 cc चार सिलेंडर इंजन मिलता है, जो की ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह 5 सीटर वाली SUV फोर व्हीलर है, जिसके साथ चार स्टार सेफ्टी मिलती है। माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 22.26 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

बाजार में Ford EcoSport की कीमत

वही कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे कि आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध फोर्ड इकोस्पोर्ट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.91 लाख रुपए से लेकर 11.69 लाख रुपए तक जाती है। वहीं ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत और भी अधिक हो जाती है। लेकिन आप इसी फोर व्हीलर उनके सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 4.35 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 4.35 लाख में Ford EcoSport

दरअसल आपको बता दे यह फोर्ड इकोस्पोर्ट की सेकंड हैंड 2014 मॉडल है जो कि पेट्रोल इंजन के साथ आती है। आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और गाड़ी सिर्फ ₹65000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी की कंडीशन काफी ब्रांड न्यू है इसमें मिलने वाले चारों राशि टायर बिल्कुल ब्रांड न्यू कंडीशन में लगाए गए हैं।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि दरअसल यह दिल्ली शहर में Shri Ganpati motors सेकंड हैंड फोर व्हीलर डीलरशिप के यहां सिर्फ 4.35 लाख की कीमत में बेची जा रही है।