यदि आप भी अपने फैमिली के लिए कोई शानदार और कंफर्टेबल 7 सीटर फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। वह भी बिल्कुल सस्ते कीमत पर तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप महिंद्रा के तरफ से आने वाले Mahindra Marazzo को केवल 6.5 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की शुरुआती कीमत ही 15 लाख रुपए है। लेकिन आप एक डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल सारे 6.5 लाख में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कितने कम कीमत पर आपको यह फोर व्हीलर कहां और कैसे मिलेगा।

Mahindra Marazzo के इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की जानकारी प्रदान करते हैं इसमें 1497 सीसी चार सिलेंडर इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 120.96 Bhp की अधिकतर पावर और 300 Nm का टिक टॉक पैदा करने में सक्षम है। वहीं डीजल के साथ इसमें आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Mahindra Marazzo की कीमत

अब बात करें इस धाकड़ और पावरफुल एसयूवी की कीमत की तो भारतीय बाजार में इसकी आज के समय में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 14.3 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 16.80 लाख रुपए तक जाती है परंतु आप इसी फोर व्हीलर को केवल 6.5 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

Mahindra Marazzo पर शानदार डील

दरअसल इतने कम कीमत में या फोर व्हीलर मिलने के पीछे का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है
आपको बता दे या महिंद्रा की तरफ से आने वाली Mahindra Marazzo का 2019 मॉडल का है जो की 68,000 कि चली हुई है गाड़ी फर्स्ट ओनर है और दिल्ली नंबर रजिस्टर है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार रेड कलर में उपलब्ध है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की प्लानिंग करने वाले हैं तो आपको बता दे कि यह आपके लिए एक शानदार टीम साबित हो सकती है। इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली शहर जाना होगा जहां यह फोर व्हीलर Chawla Motors डीलरशिप के यहां केवल 6.50 लाख में बेची जा रही है।