स्पोर्ट बाइक का फील दिलाने आ रही है Yamaha MT15 बाइक, फीचर्स है फर्स्ट क्लास

Yamaha MT15: Yamaha की बाइक आज धूम मचा रही है. इस कंपनी के बाइक में आपको फीचर्स धमाकेदार होता है. अभी हाल ही में जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस का Yamaha की MT15 है. आपको इसमें LED लाइट, पावरफुल इंजन साथ ही और भी बहुत कुछ देखने को मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में फूल डिटेल में बताते है.

डिज़ाइन

बात अगर लुक और डिज़ाइन की करें तो यह Yamaha MT15 बाइक में आपको ब्रेक LED लाइट दिया गया है. यही इस बाइक को बहुत ही ख़ास बनाता है. आपको इस बाईक का लुक बिलकुल नया मिलने वाला है. इस बाइक पर बैठने के बाद आपको किसी स्पोर्ट्स बाइक की फील आएगी.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 5 गीयर बॉक्स देखने को मिलता है. आपको इस बाइक मेंशानदार इंजन मिलता है. आपको इस बाइक में जो इंजन दिया गया है 155 cc लिक्विड कूल 4 वेहल VVA टकलोनोजि का BA6 इंजन दिया गया है. असल में Yamaha MT15 का इंजन 18.4 PS का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस नए Yamaha MT15 में यामाहा के जितने भी बाइक है सबसे बेस्ट फीचर्स दिए गए है. आपको इसमें Y कनेकट कर दिया गया है. आपको इस फ़ोन को डिजिटल मीटर के साथ जोड़ा गया है. आपको इस Yamaha MT15 बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया. यही नहीं इस इंस्ट्रोमेंट क्लस्टर ब्रेक मे आपको ABS का सपोर्ट दिया गया है.

माइलेज

बात अगर माइलेज की करें तो आपको इस बाइक में बहुत ही धाकड़ माइलेज दिया गया है. आपको इस बाइक में 50-55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. यही नहीं बात अगर इस बाइक के वजन की करे तो यह 141 किलोग्राम होगी. अब आते है कीमत पर. फीचर्स के हिसाब से आपको इसकी कीमत ज्यादा नहीं लगने वाली है. आपको यह बाइक में 1.64-1.71 लाख तक में आसानी से मिल जाएगी,