Yamaha MT15 updates: जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बजाज की पल्सर मॉडल को मार्केट में सबसे ज्यादा बेहतरीन बाइक माना जाता है। पर अगर हम बात करें यामाहा के इस नए लांच हुए मॉडल की तो यह टक्कर देने वाला है बजाज की शानदार बाइक को।

इसके फीचर्स लुक और इंजन क्वालिटी के बारे में जानकर आप भी इस शानदार बाइक के दीवाने हो जायेंगे। यामाहा की मत 15 मॉडल में आपको चार स्टाइलिश सियान स्टॉर्म रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू वर्मिलियन और मेल्टिंग ब्लैक कलर के ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे।

क्या खास है इसकी लुक्स में: Yamaha MT15 updates

Yamaha MT15

सबसे पहले आपको बता दे सिंगल पॉइंट प्रोजेक्टर, एलईडी हैंड लैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ तेल क्षेत्र इस बाइक को लाजवाब बनता है। इस बाइक की लुक को निखारने के लिए इसमें स्पेशल फीचर्स के साथ मिल रहे इसके चार यूनिक कलर्स इसे और भी डैशिंग बनाते हैं।

Must Read: 

केवल इतना ही नहीं बल्कि यामाहा की एचडी बाइक में आपको रंगों के साथ-साथ स्टाइलिश ग्राफिक और एग्रेसिव स्टाइल वाली स्पोर्टी लुक भी देखने को मिलेगी। मार्केट में इस शानदार बाइक को बजाज की पल्सर से कंपेयर किया जा रहा है क्योंकि इन दोनों के फीचर्स और इंजन क्वालिटी एक जैसी है। हालांकि यामाहा की इस मॉडल में कुछ नए अपग्रेड फीचर्स भी दिए गए हैं।

Features of Yamaha MT15

Yamaha MT15

बजाज की निकलने वाली है सारी हेकड़ी क्योंकि यामाहा की नई बाइक ने मारी है मार्केट में धांसू एंट्री। यामाहा की तरफ से लांच हुई इस नई बाइक में आपको कई प्रकार के स्पेशल फीचर्स देखने को मिलेंगे। जैसे कि इस शानदार बाइक में आपको डिजिटल एलसीडी क्लस्टर, गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक कस्टमाइजेबल एनिमेटेड टेक्स्ट जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इसके अलावा आपको बता दे इस शानदार बाइक में ब्लूटूथ वाले ई कनेक्ट एप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल भी हो सकता है। मेंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन और फ्यूल कंजप्शन के मामले में यह शानदार गाड़ी आपको बहुत ही परफेक्ट फीचर्स देती है। इसके साथ ही साथ ईमेल और एसएमएस अलर्ट्स के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस सपोर्ट भी आपको इस बाइक में देखने को मिल जाएगा।