भारतीय बाजार में Yamaha का नाम काफी ज्यादा पुराना है, और Yamaha की बाइकों को बहुत पहले से पसंद किया जा रहा है। एक समय था जब Yamaha की बाइकों को लोग खूब पसंद करते थे। पहले के समय में इस कंपनी के बाइक का होना अपने आप में एक शान थी, स्पेशली युवाओं के अंदर इस बाइक को लेकर काफी क्रेज था।

Yamaha की बाइकों का 80 के दशक से ही अपना अलग नाम था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से कंपनी ने इस बाइक के प्रोडक्शन को बंद कर दिया था। लेकिन अब कंपनी ने ग्राहकों की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए इस धाकड़ बाइक को फिर से लांच करने जा रही है, जिससे Yamaha RX100 को पसंद करने वाले काफी ज्यादा खुश हैं।

New Yamaha RX100 की लांच

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 1985 में Yamaha की बाइक पहली बार मार्केट में आई थी। उस समय से ही ये बाइक युवाओं की फेवरेट बनी हुई है। अब कंपनी अपनी इस जबरदस्त बाइक को फिर से नए अंदाज में लांच करने वाली है। कंपनी Yamaha RX100 बाइक के नए मॉडल को जल्द पेश करने वाला है और इसमें आपको आधुनिक फीचर्स तथा जबरदस्त इंजन दिया गया है।

New Yamaha RX100 के फीचर्स

कंपनी ने आज की आधुनिकतो को देखते हुए इस बाइक में एडवांस फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सर्विस इंडिकेटर, नेवीगेशन जैसे एडवांस फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा आपको इस बाइक के फ्रंट में डिस्क और पीछे की तरफ टेंपरेचर की सुविधा भी दी है। Yamaha RX100 बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको नया इंजन दिया गया है, और यह इंजन 200 या फिर 250 सीसी का हो सकता है।

New Yamaha RX100 की कीमत

Yamaha की इस धांसू बाइक में 200 सीसी इंजन के साथ लांच करने की तैयारी में है, अगर इसकी कीमत के बारें में बात करे तो इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से 2 लाख रुपये तक तय की जा सकती है।