भारतीय लोगों की सबसे पहली पसंद Nokia ने एक जबरदस्त स्मार्टफोन Nokia 7610 Pro Max बहुत ही जल्द मार्केट में कोहराम मचाने वाला है। Nokia का ये फोन बाकी सभी 5G मोबाइल फोन को पीछे छोड़ता हुआ अपने नए ट्रेंड के साथ छाया हुआ है। यदि आप भी एक अच्छा सा फोन लेना चाहते हैं तो नोकिया का यह छोटा सा मॉडल आपके लिए एकदम परफेक्ट है।

आपको बता दें कि नोकिया के इस शानदार फोन में आपको जबरदस्त ऑडियो वीडियो और लेटेस्ट रेडियो फीचर्स दिए गए हैं। यदि आपके घर में किसी बूढे- बुजुर्ग को स्मार्टफोन चलाना नहीं आता है तो उनके लिए नोकिया का ये छोटा सा फोन लांच किया गया है, जिसको आसानी से चलाया जा सकता है और इसमें किसी भी तरह की परेशानी भी नहीं आएगी।

Nokia 7610 Pro Max के फीचर्स

नोकिया के इस लांच किए गए फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको डिस्प्ले में 176×208 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है, और इसके डिस्प्ले का साइज 2.1 इंच है। आपको बता दें कि Nokia के इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और कंपनी ने दावा किया है कि इस मॉडल में आपको 8 MB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया होगा।

Nokia 7610 Pro Max की कैमरा क्वालिटी

Nokia के इस फोन की कैमरा क्वालिटी की के बारे में बात करें तो आपको इसमें एक मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा दिया गया है। तो वहीं इसमें 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्लेयर भी दिया गया है।

Nokia 7610 Pro Max की कीमत

नोकिया इस मॉडल के फोन को बहुत ही जल्द कंपनी मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस फोन के बारे में आधिकारिक वेबसाइट पर कोई विशेष जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन इस मॉडल की मार्केट में प्राइस के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत मात्र ₹ 499 तय की है।