नई दिल्ली। 90 के दशक में Yamaha ऐसी शानदार बाइक मानी जाती था जिसकी धमक हर घर से सुनाई देती थी क्योकि यह उस समय से लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाए हुए है। लोगों के बीच में इस कपंनी की बाइक ने काफी लंबे समय तक राज किया, लेकिन कुछ कारणों से कंपनी ने इस बाइक को भारत में बंद कर दिया था। लेकिन अब अक बार फिर से यह बाइक नए अवतार के साथ लोगों के बीच आने को तैयार है।

नई Yamaha RX100 का दमदार इंजन

नई Yamaha RX100 को अब कपंनी जल्द ही नए अपडेट वर्जन के साथ पेश करने वाली है। जिसमें इसमें बाइक में दमदार इंजन के साथ शानदार पीचर्स भी देखने को मिल सकते है। उम्मीद जताई जा रही है नई Yamaha RX100 बाइक में कंपनी 125CC से 150CC इंजन के साथ पेश कर सकती है। नए दमदार इंजन के साथ एंट्री से यह बाइक और भी पॉपुलर हो जायेंगी।

नई Yamaha RX100 के फीचर्स

Yamaha RX100 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको नए एंडवास फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, और डिजिटल ट्रिप मीटर दिया जा सकता है। इसके अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी दिए जाने की उम्मीद है।

नई Yamaha RX100 का डैशिंग लुक

नई Yamaha RX100 में इसके इंजन के साथ इसके लुक में भी आपको बदलाव देखने को मिल सकता है। इस बाइक को बिल्कुल ही नए अवतार के साथ मार्केट में पेश किया जायेगा। बाइक में ऑल एलईडी लाइट्स के अलावा एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स शामिल है।

नई Yamaha RX100 की कीमत

नई Yamaha RX100 की कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत का अभी कोई खुलासा नही हुआ है।  लेकिन फीचर्स देखकर संभावना यह जताई जा रही है की इस बाइक की कीमत 1.50 हजार के आस पास हो सकती है। उम्मीद की जा रही है की इस बाइक को 2026 तक मार्केट में पेश किया जायेंगा।