Yamaha R15 यामाहा ने मार्केट में पहली बार अपनी इतनी शानदार बाइक को लांच किया है। कंपनी ने अपने बाइक के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की पूरी जानकारी देती है। आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की माइलेज और स्पीड आपका दिल जीत लेगी।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल को बहुत ज्यादा अपग्रेड और मॉडिफाई किया गया है। इस शानदार बाइक में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने इसकी कीमत की भी जानकारी साझा की है। इस मॉडल की कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली रखी गई है।

Yamaha R15 में मिलेंगे शानदार फीचर्स भी

कंपनी की तरफ से साझा कीजिए जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको LED डेट टाइम रनिंग लाइट्स के साथ साथ सिंगल प्रोजेक्टर हैंड लैंप्स जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे। इसके मॉडल में इसे और आकर्षक बनाने के लिए नए लुक के साथ लांच किया जा रहा है। 

Must Read

इंजन भी है दमदार 

अगर हम इंजन क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉर्निंग में आपको 115 सीसी का जबरदस्त इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही सिंगल सिलेंडर युक्त वेरिएबल वॉल्व इंजन की व्यवस्था भी दी जाएगी। इसी के साथ ही अगर हम पावर की बात करें तो इस मॉडल में आपको 18.1 bhp पावर और 14.2 nm पीक टॉर्क की सुविधा दी रही है। इस मॉडल 6 सिक्स स्पीड गियरबॉक्स की व्यवस्था विधि जा रही है।