Worst Phone in 2023 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं वर्ष 2023 का जल्दी अंत होने वाला है। ऐसे में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों और गैजेट्स की कंपनियों ने अपने बेस्ट मॉडल और वर्स्ट मॉडल की जानकारी साझा की है। आपको बता दे हाल ही में 2023 के सबसे खराब फोन की सूची आई। कहीं आपका फोन भी तो नहीं है इसमें शामिल। 

इस लिस्ट को देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे की 2023 में सबसे बोरिंग फोन कौन सा रहा और कौन से फोन ने जीता लोगों का दिल। कौन से स्मार्टफोन को लोगों ने दिया क्या रिप्लाई इसकी जानकारी भी नीचे  विस्तार से दी गई है। 

Galaxy S23 Ultra ने कैमरा से जीता लोगों का दिल 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस साल Samsung Galaxy s23 Ultra ने लोगों के दिलों पर खूब राज किया। इस मॉडल का प्रचलित होने का मुख्य कारण इसकी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी रहा। इसके अलावा इस फोन में आपको इतना शानदार सॉफ्टवेयर दिया जा रहा है जिस वजह से यह फोन गर्म नहीं होता है।

Must Read

iPhone 15 Pro भी है इस सूचि में 

मगर इस साल Samsung को मात देने के लिए iPhone 15 Pro भी तैयार मिला। इस मॉडल के कैमरे को भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया। इसी के साथ ही इस मॉडल को इस्तेमाल करने के लिए इसमें जो फीचर्स दिए गए हैं वह काफी यूजर फ्रेंडली है।

इस फोन को मिला सबसे बेकार फोन का खीताब Worst Phone in 2023

‘Solana Saga Crypto Phone’ इस मॉडल को लोगों ने सबसे बेकार और यूजलेस फोन कहा। मार्केट में Web 3, ब्लॉकचेन, क्रिप्टो पर बेस्ड फोन बस यही है। लोगों के रिव्यूज के अनुसार यह फोन किसी काम का नही है।