राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित और शाहरूख खान अभिनीत फिल्म डंकी दुनिया भर में रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही फिल्म में लोगों पर अपना जादू फैलाना शुरू कर दिया है। इस फिल्म की कहानी प्यार, दोस्ती और घर वापसी पर आधारित है जिसको खूब पसंद किया जा रहा है, और फिल्म को हर तरफ से बेहद पॉजिटिव रिव्यूज मिल हैं।

दुनिया भर से लोग फिल्म के निर्देशन, कहानी और कलाकारों के अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं। नेटिज़न्स इस फिल्म को एक मास्टरपीस कह रहे हैं।

डंकी फिल्म में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की प्रस्तुति जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स ने की है, और राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने निर्मित की है। फिल्म को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा था, कि हम लोग मजबूरी के कारण कभी एक जगह से दूसरी जगह जाकर बस जाते हैं लेकिन अपने घर की याद हमारे दिल से कभी भी नहीं निकल पाती है।

थियेटर में बैठे लोगों ने शाहरुख खान की एंट्री पर खूब सीटियां बजाई। लोगों ने यहां तक कह दिया कि उनका पुराना वाला शाहरुख खान मिल गया है।

इस साल शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, उनकी दो फिल्मों जवान और पठान तो ब्लॉकबस्टर रही और लोगों का अंदाजा है कि ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। फैंस का मानना है कि डंकी भी बाकी फिल्मों से ज्यादा कमाई करेगी। लोगों की इस फिल्म की कहानी काफी शानदार लग रही है।

इस फिल्म में विक्की कौशल की परफॉर्मेंस को भी खूब पसंद किया जा रहा है, लोग उनकी परफॉर्मेंस को इमोशनल बता रहे हैं। फिल्म के किरदारों के प्रदर्शन और कहानी को सोशल मीडिया पर भी खूब सराहा जा रहा है।