हमारे देश के ऑटो सेक्टर में आपको बजट बाइक से लेकर प्रीमियम रेंज तक की बाइकें आसानी से मिल जाती है। लेकिन कुछ बाइक्स काफी कॉमन है और उन्हें लोग सबसे ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं। इसी क्रम में ऑटो सेक्टर की हीरो कंपनी भी आती है। इसकी हीरो स्प्लेंडर तथा स्प्लेंडर प्लस बाइक को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं.

इसी बाइक का हीरो ने एक और नया वेरिएंट लांच किया है जिसका नाम Hero Splendor Plus Xtec है। यह काफी एडवांस बाइक है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह बाइक आपको काफी कम दामों में मिल रही है। आइये अब आपको इस विशेष ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec की असल कीमत

आपको बता दें कि यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो यह बाइक आपको 80 हजार रुपये में मिलती है। लेकिन कुछ ऑफर्स के तहत आपको इस पर काफी छूट मिल रही है। जिसके बाद आप इस बाइक को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कई वेबसाइट ऐसी हैं। जिन पर इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी सस्ते में सेल किया जा रहा है। क्विकर वेबसाइट भी है। यहां से आप काफी सस्ते में इस बाइक को खरीद सकते हैं। आइये अब आपको पर दिए गए ऑफर के बारे में बताते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec पर दिया गया ऑफर

आपको बता दें कि क्विकर वेबसाइट पर Hero Splendor Plus Xtec बाइक को सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। यह इस बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक को इस वेबसाइट पर मात्र 22 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि इस बाइक पर आपको कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है। tazahindisamachar.com ने इस आलेख को मीडिया में चल रही ख़बरों के आधार पर पब्लिश किया है।