हरियाणवी डांस इंड्रस्टी की मल्लिका सपना चौधरी को आज सभी जानते हैं। बच्चा बच्चा उनका फैन है। सपना चौधरी हरियाणा डांस इंड्रस्टी को आगे बढ़ाने में काफी मेहनत की है और पहचान कराई है। आज भी जहां कहीं सपना चौधरी के प्रोग्राम होते हैं वहां पर लोगों की भीड़ प्रोगाम शुरू होने से पहले ही लगनी शुरू हो जाती है। सपना चौधरी के कई ऐसे फैंस भी हैं। जो उनके निजी जीवन को काफी करीब से जानना चाहते हैं। ऐसी स्थिति को देखते हुए उन्होंने टीवी एक्टर कॉमेडियन भारती और हर्ष इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपने जीवन के कई राज खोले हैं।

बच्चे के सवाल पर दिया जवाब

इंटरव्यू के दौरान जब सपना चौधरी से यह पूछा गया कि “क्या आप दूसरा बच्चा करेंगी।” तो इस सवाल पर उन्होंने बेवाकी से जवाब देते हुए कहा “हां, करेंगे क्यों नहीं करेंगे। पति-पत्नी हैं अगला बच्चा क्यों नहीं करेंगे।” उन्होंने ” मेरा मोटिव है कि मैं तीन बच्चे करुँ। तीन बच्चे इसलिए क्यों की मुझे पर्सनली लगता है कि हमारा कल्चर जिस तरह से आगे बढ़ रहा है। उस तरह रिश्ते आगे ख़त्म हो जाएंगे। हालांकि एक या दो बच्चे भी अच्छे है। आप उतने ही बच्चे करो जितने पाल सको। लेकिन कल के आने वाले बच्चे को चाचा भी चाहिए, बुआ भी चाहिए, ताऊ भी चाहिए।”

इस जवाब पर भारती ने कहा “प्लीज आप ये मत कहो वरना ये (हर्ष) घर जाकर कहेगा कि ताऊ आ चुका है। चाचा और बुआ भी चाहिए भारती। इस पर सपना कहती हैं कि हाँ, मैं तीन बच्चे करुँगी। इसके बाद में हर्ष और भारती मजाक मजाक में टॉपिक को आगे बढ़ा देते हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने 2020 में हरियाणा के ही फेमस सिंगर, राइटर तथा एक्टर वीर साहू से विवाह किया है। विवाह के उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने पोरस रखा है।