Sapna Choudhary:सपना चौधरी के वैसे तो कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर पड़े हुए है. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको सपना एक अलग अंदाज़ में नज़र आने वाली है. जिस गाने पर सपना डांस कर रही है उस गाने का नाम है जेवड़ी सी बात राखी से’.

अगर आप भी उन लोगों में से है जो सपना के बड़े वाले फैन है तो इस वीडियो को देखने के बाद आप भी मस्त मगन हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस वीडियो में सपना ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो में वो काफी खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में आपको उनका हॉट अंदाज़ देखने को मिलेगा. इस वीडियो को Sonotek Masti नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.इस वीडियो को अपलोड किए 11 महीने हो गए है. इस वीडियो को लाखों में व्यूज आए है और भर भर के लोगों ने कमेंट भी किया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

Sapna Dance :- Jewdi Si Baat Rakhi Se I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance Sapna performance Sonotek