Yamaha 15 – यामाहा एक बहुत ही बेहतरीन दो पहिया वाहन कंपनी है जिसका हमारे देश में बहुत नाम है। लंबे समय से इसकी बाइक को लोग इस्तेमाल करते आ रहे है। भारतीय बाजार मैया मां ने अपनी एक अलग छाप बनाई है। जब हम एक स्टाइलिश दो पहिया वाहन यामाहा का नाम सबसे पहले आता है। वर्तमान समय में लोगों को यामाहा की R15 बहुत पसंद आ रही है।

यामाहा की R15 में भारतीय बाजार में अपना रुतबा कायम कर लिया है। यह बाइक अपने एक लेटेस्ट मॉडल को कम कीमत में बेच रही है। आप इस बाइक को कम कीमत में कैसे प्राप्त कर सकते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी आज आपके समक्ष रखी जा रही है। तो चलिए दोस्तों आज इस खबर में हम जाने की आप यामाहा की R15 को किस प्रकार कम पैसे में खरीद कर बाकी बाइक के छक्के छुड़ा सकते हैं।

Yamaha R15 के फीचर्स

यह बाइक बहुत ही जबरदस्त होती है अगर हम इसके इंजन की बात करें तो वह बहुत ही पावरफुल होता है। आपको यामाहा की R15 में 155 सीसी का इंजन मिलता है, इससे 18.6 Ps का पावर जेनरेट होता है और 14 Nm का टॉर्क जनरेट होता है। अगर हम इस जबरदस्त बाइक के माइलेज की बात करें तो यह आपको 40 किलोमीटर का माइलेज देता है अर्थात आप 1 लीटर तेल में 40 किलोमीटर तक जा सकते हैं।

इस बाइक का लुक बहुत ही जबरदस्त है भारतीय बाजार में इस गाड़ी की कीमत इसके लुक के कारण ही अधिक हो गई है। इस गाड़ी में आपको और भी अलग-अलग फीचर मिलते हैं जिसके कारण यह एक लग्जरी गाड़ी की बराबरी कर लेती है।

यामाहा R15 कैसे ₹28000 में मिलेगी

भारत में इस गाड़ी की डिमांड बहुत अधिक है अगर आप इसकी शोरूम प्राइस पूछेंगे तो ₹165000 है। आपको बता दे कि इसके साथ ही लोन की सुविधा भी मौजूद होती है आप वहां से ईएमआई पर इस गाड़ी को खरीद सकते है।

लेकिन अगर इसे कम पैसे में खरीदने की बात करें तो भारत में अलग-अलग सेकंड हैंड कर और गाड़ी को खरीदने के पोर्टल मौजूद है। आप आसानी से ऑनलाइन किसी भी पोर्टल से R15 की गाड़ी को खरीद सकते है। इसके लिए ओएलएक्स सबसे पॉपुलर प्लेटफार्म है। वहां पर आपको अलग-अलग कार और बाइक कम कीमत में देखने को मिलेगी आप आसानी से वहां से ₹28000 में R15 खरीद सकते हैं।

आपको इस प्लेटफार्म पर सेलर का डिटेल मिल जाएगा उससे आपको खुद कांटेक्ट करना होगा और जाकर अपनी गाड़ी को खरीदना होगा। आप ओएलएक्स प्लेटफार्म के जरिए भी खरीद सकते हैं जिसमें ओएलएक्स प्लेटफार्म को कुछ कमीशन देना होता है।