आज के समय में युवा वर्ग स्पोर्ट्स बाइक को काफी ज्यादा पसंद कर रहा है। हालांकि मार्केट में कई कंपनियों की स्पोर्ट्स बाइक उपलब्ध हैं लेकिन यामाहा की स्पोर्ट्स बाइक को काफी पसंद किया जाता रहा है। वर्तमान में यामाहा की R15 V4 बाइक के नए वेरिएंट को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस बाइक में आपको जहां धाकड़ लुक मिलता है वहीं दूसरी और इस बाइक में जबरदस्त फीचर्स भी आपको दिए जाते हैं। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

Yamaha R15 V4 बाइक के नए वेरिएंट में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक tripmeter digital display की सुविधा भी दी जाती है। जो की आपकी तय की गई दूरी को ट्रैक करने का कार्य करता है। इसके अतिरिक्त यह आपको कई प्रकार की सूचनाएं भी उपलब्ध कराता है। इस बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स भी दिए जाते हैं। इस बाइक में आपको अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, डुअल चैनल ABS और डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी हुई है।

दमदार है इंजन

इस बाइक में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया जाता है। बता दें की इस बाइक में 155 cc का BS6 इंजन दिया गया है। यह इंजन 10000 rpm पर 18.4 ps की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। इस इंजन को 6 speed manual gearbox के साथ में जोड़ा गया है। बता दें की इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त माइलेज भी दिया गया है। जानकारी दे दें की आपको इस बाइक में 40 kmpl का शानदार माइलेज दिया जाता है।

जान लें कीमत

Yamaha R15 V4 बाइक की कीमत की बात करें तो बता दें की इस धांसू बाइक की कीमत 2.15 लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं दूसरी और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.33 लाख रुपये तक पहुंच जाती है।