Yamaha R3 बाइक लवर के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दे यामाहा बहुत ही जल्द मार्केट में अपनी r3 और MT-03 मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दे इन दोनों ही मॉडल को मार्केट में बहुत लंबे समय से तलाश किया जा रहा है।

अब जाकर कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी जाहिर करती है। यामाहा की कंपनी ने बताया कि 15 दिसंबर से पूरे देश भर में यामाहा की यह मॉडल बिकने लगेंगी। जिन लोगों को यामाहा के मॉडल की नई बाइक चाहिए वह थोड़ा इंतजार कर के अगले महीने से इन बाइक को अपने लिए आर्डर कर सकते हैं।

Yamaha R3 Engine 

यामाहा की कंपनी में जानकारियां साझा करते हुए बताया कि इस मॉडल में आपको 321 सीसी का लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 42BPH की पावर और 29.5Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी दिया जा रहा है। यह एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक है जो मार्केट में अपने लुक और डिजाइन के कारण भी बहुत प्रचलित है।

Must Read

यामाहा R3 मॉडल की कीमत 

मार्केट में यामाहा की इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत कावासाकी निंजा 400 से मिलती-जुलती निर्धारित की गई है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है यह बस एक अनुमान की हुई कीमत है। इस बाइक की एक शोरूम कीमत 3.5 लख रुपए के करीब हो सकती है।

कब होगी मार्केट में लॉन्च

आई लाइक थिस मॉडल को लेकर मार्केट में लगातार चर्च बने हुए हैं। इसलिए आपको बता दे ऐसा हनुमान लगाया जा रहा है कि यह मॉडल मार्केट में अगले महीने तक लॉन्च हो जाएगी। अगर आप अपने लिए इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप अगले महीने से यानी की 15 दिसंबर से इस मॉडल को ऑर्डर कर सकते हैं।