आपको बता दें कि Yamaha जल्दी ही अपनी बाइक Yamaha RD350 के नए अपडेटेड वर्जन को बाजार में लांच करने जा रही है। इस बाइक नया इंजन तथा आधुनिक फीचर्स मिलेंगे। बड़ी संख्या में लोग यामाहा की इस बाइक का इन्तजार कर रहें हैं। आइये आज आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Yamaha RD350 बाइक का इंजन तथा फीचर्स

आपको बता दें कि Yamaha RD350 बाइक में कंपनी ने नई तकनीक का इंजन दिया है। इस बाइक में आपको 347 सीसी का एयर कूल्ड इंजन मिलेगा। यह इंजन 40 बीएचपी का पावर को उत्पन्न करता है।

इस इंजन को सिक्स स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इस बाइक के फीचर्स कि बात करें तो बता दें कि इसमें आपको डीआरएल के साथ एलइडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्लिपर क्लच आदि फीचर्स इसमें दिए जा सकते हैं।

Yamaha RD350 की एंट्री तथा कीमत

आपको बता दें कि Yamaha RD350 बाइक जल्दी ही बाजार में अपने नए अवतार में लांच होने वाली है। कंपनी ने अभी इस बाइक की लांचिंग डेट नहीं दी है लेकिन इस बाइक के 2024 तक आने की उम्मीद है। इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि अभी इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है की इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये तक हो सकती है।