Yamaha कंपनी की बाइकें हमारे देश में काफी पुराने समय से इस्तेमाल की जा रही है। आज भी इस कंपनी की काफी बाइकें हमारे देश में इस्तेमाल की जा रही है। Yamaha को स्पोर्टी बाइक निर्माता कंपनी के रूप में देखा जाता है। आज Yamaha की बाइकों को चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी को देखते हुए अब यह कंपनी भी बेहतरीन बाइकों को लांच करने के अपने क्रम को जारी रखे हुए हैं।

इसी क्रम में यामाहा अपनी Yamaha RD350 के अपडेटेड मॉडल को बाजार में लांच कर रही है। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी लगाया हुआ है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yamaha RD350 में मिलेगा यह दमदार इंजन

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको दमदार इंजन दिया जाएगा लेकिन कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है की वह किस प्रकार का इंजन अपनी इस बेहतरीन बाइक में देगी। पहले इस बाइक में कंपनी ने 347 सीसी का एयर कूल्ड इंजन को दिया था। यह इंजन 40 बीएचपी का पावर को उत्पन्न करता है। इस इंजन को सिक्स स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Yamaha RD350 के ख़ास फीचर्स

आपको इस बाइक में शानदार तथा एडवांस फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको बता दें कि इस बाइक में डीआरएल के साथ एलइडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्लिपर क्लच, ड्यूल चैनल एबीएस, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम मिल सकता है। जहां तक इस बाइक के लांच होने का सवाल है तो बता दें कि 2024 के अंत तक इस बाइक को कंपनी लांच कर सकती है।