Innova Hycross गाड़ियों के जाने-माने कार मेकर टोयोटा कंपनी ने हाल ही में अपनी इनोवा हाई क्रॉस को मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि हम गाड़ी मार्केट में बहुत जल्दी अपनी अच्छी पकड़ बना लेगी। इसमें दिए गए फीचर्स और इसका आकर्षक लुक युवाओं के आकर्षण का मुख्य केंद्र बनेगा।

इसी के साथ ही आपको बता दे इनोवा हाई क्रॉस में आपको बहुत सारे नए फीचर्स और आधुनिक अपडेट भी देखने को मिलने वाले हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन कर मॉडल की तलाश कर रहे हैं तो टोयोटा की तरफ से जारी की गई यह नई मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है।

Innova Hycross के लिए लोन व्यवस्था 

इस कर को खरीदने के लिए आपको मार्केट में बैंक की तरफ से लोन भी दिया जा रहा है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको कम से कम 19.15 लख रुपए की आवश्यकता होगी। ऐसे में बैंकों की तरफ से आपको बहुत कम इंटरेस्ट रेट पर लोन दिया जा रहा है।

Must Read

आपको बता दे लोन राशि की ईएमआई 9.8% की दर से आपको बैंक की तरफ से दी जाएगी। 60 महीना के लिए आपको ₹ 40,400 प्रति महीने बैंक को चुकाने होंगे। इसके बाद आप इस गाड़ी को अपना बना सकते हैं।

इस शानदार कार की कीमत 

सबसे पहले सबको बता दे मार्केट में शानदार कार की कीमत फिलहाल 18.55 लाख रुपए से शुरू होने वाली है। इसके साथ ही इसके कई वेरिएंट्स की कीमत अलग-अलग है। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि इस कार की सबसे अधिकतम कीमत 29.72 लाख रुपए तक हो सकती है। 

वेरिएंट भी है उपल्ब्ध 

कंपनी का दावा है कि इस शानदार गाड़ी को मार्केट में बहुत पसंद किया जाने वाला है। इसी के साथ टोयोटा की कंपनी बताती है कि इस मॉडल में आपको कल 6 वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। इन 6 वेरिएंट के नाम निम्न प्रकार से है: G, GX, VX, VX(O), ZX, और ZX(O)।