नई दिल्ली: त्याहारों की झड़ी लगते ही मोबाइल फोन कपंनियां बाजार में मंहगे फोन पर बंपर ऑफर्स देना शुरू कर रही हैं। जिनके बीच गूगल भी अपने स्मार्टफोन को बंपर ऑफर्स के साथ पेश कर रहा है। इन दिनों Google Pixel 7 फोन अपनी खासियतो के चलते काफी चर्चा में हैं। जिसकी कीमत के चलते लोग इस फोन को तेजी के साथ खरीद कर रहे है।

यदि आप भी गूगल का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस समय आपके पास एक शानदार मौका सामने आया है। जहां आप Google Pixel 7 को कई ऑफर्स के साथ सस्ते कीमत में खरीदकर काफी बचत कर सकते है। जानिए इस डील के बारे में..

Google Pixel 7 पर डिस्काउंट और ऑफर

Google Pixel 7 को यदि आप किसी शोरूम से खऱीदते है तो इसकी कीमत 59,999 रुपए के साथ लिस्ट की गई है। लेकिन इस पर मिल रहे ऑफर्स के तहत आप इस फोन को काफी कम कीमत पर खरीद सकते है। इसके लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आपको सीधे 30% का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 41,999 रुपये की हो जाएगी। इसके अलावा Google Pixel 7 पर बैंक ऑफर के तहत आपको kotak, Axis ICICI और Citi बैंक कार्ड से 500 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

वहीं Google Pixel 7 पर एक्सचेंज ऑफर पर आपको 33,100 रुपये की छूट भी मिल रही है। यानी आप इस महंगे फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदकर त्यौहार पर खास उपहार भी दे सकते है। इस फोन के लिए आपको ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है।

Google Pixel 7 के फीचर्स और स्पेक्स

Google Pixel 7 के फीचर्स की बात करे तो इस फोन की स्क्रीन 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ देखने को मिलेगी। इसमें 12जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का स्कैनर दिया गया है।

Google Pixel 7 का कैमरा

Google Pixel 7 के कैमरे की बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका  पहला कैमरा 50MP का है और इसका फ्रंट कैमरा 10.8MP का है। इसके अलावा पावर के लिए इसमें 4,270mAh की बैटरी दी गई है। हालांकि इस समय फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर कुछ चुनिंदा 5G स्मार्टफोन ही ऑफर के तहत काफी कम कीमत के साथ बेचे जा रहा है जिसका मकसद है कि ग्राहक आराम से अपने मनपसमद फोन को खरीद सके और मंहगे फोन का आनंद उठा सके।