आज के समय में सोशल मीडिया आम के लिए एक महत्वपूर्ण चीज बन चुका है। सोशल मीडिया पर लोग आम तौर पर उन घटनाओं को शेयर कर देते हैं जो उनके सामने या आसपास घटित होती हैं। इसी कारण इस प्रकार की घटनाओं से अन्य लोग भी वाकिफ हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर प्रतिदिन लाखों वीडियो शेयर किये जाते हैं। जिनमें से कुछ वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हालही में वायरल हुआ है। जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं।

मेले के झूले का है यह वीडियो

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह किसी मेले का लग रहा है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में किसी मेले को दिखाया गया है। मेले में एक झूला लगा हुआ है। झूला काफी बड़ा है और काफी ऊँचा है। इस प्रकार के झूले आपने भी मेलो में काफी देखें ही होंगे। इस झूले पर काफी लोग बैठे हुए हैं। कुछ ही देर में एक लड़की भी इस झूले में बैठती है लेकिन इस झूले में चढ़ना उसके लिए बुरा सपना साबित होता है।

लड़की के बाल झूले में फंसे

लड़की झूले में झूलने के लिए बैठ जाती है लेकिन उसके बाल झूले के पहिये में फंस जाते हैं। इस वीडियो को गुजरात का बताया जा रहा है। वीडियो में मेले को दिखाया गया है। जिसमें काफी लोग दिखाई पड़ रहें हैं। सभी की नजर एकाएक झूले पर पड़ जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की खुले बालों में झूले पर चढ़ जाती है लेकिन झूला चलने के बाद उसके बाद झूले में अटक जाते हैं। इसके बाद लड़की झूले में बैठी बैठी चीखने लगती है।

ऐसे बची लड़की की जान

इसके बाद में आसपास के लोग भी झूले पर चढ़ जाते हैं तथा लड़की की मदद करने लगते हैं। झूले के चलाने वालो को जब इस बात का पता लगता है तो वे झूले को रोक देते हैं। इसके बाद कुछ लोग झूले के ऊपर चढ़े तथा उन्होंने लड़की के फंसे बालों को चाक़ू की मदद से काटा। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरानी जाता रहें हैं। वे लोगों की सुरक्षा पर सवाल उठा रहें हैं। इस वीडियो को अब तक 23 मिलियन लोग देख चुके हैं।