Yamaha RX 100 यामाहा की कंपनी हमेशा से अपनी मजबूती और बेहतरीन इंजन की वजह से मार्केट में जानी जाती है। हाल ही में यामाहा ने अपनी नई मॉडल को लांच किया है जिसमें आपको लाजवाब फीचर्स दिए जा रहे हैं।

अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं जो आपको लाजवाब फीचर्स के साथ-साथ आकर्षक लुक भी दे तो यामाहा की RX 100 मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल में ग्राहकों को बहुत सारे अनोखे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। 

Yamaha RX 100 Engine Specifications 

अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 98cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाने वाला है। आपको बता दे इस इंजन के पास 11 ps की अधिकतम पावर और 10.39 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। इस मॉडल के इंजन में आपको Air Cooled तकनीक की सुविधा भी मिल रही है। 

Must Read

Top Speed और ब्रेक की सुविधा 

अगर हम यामाहा के इस मॉडल के टॉप स्पीड और इसके अन्य सुविधाओं की बात करें तो आपको बता दें इस मॉडल में आपको 110 किलोमीटर प्रति घंटा की लाजवाब स्पीड देखने को मिलने वाली है। इसी के साथ ही आपको फ्रंट और रियर टायर में ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जा रही है। 

कीमत भी है बजट में 

यामाहा की कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की शुरुआती कीमत 1.40 लाख रुपए से शुरू होकर 1.50 लाख रुपए तक रहने वाली है। इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंडली रखा गया है। अगर आप इस नए साल में अपने लिए एक बेहतरीन यामाहा के बाइक लेना चाहते हैं तो RX 100 आपके लिए बेहतरीन विकल्प है।