सर्दी के मौसम में लोगों को ठंडे पानी से काम ना करना पड़े इसके लिए मार्केट में आजकल टैप वॉटर हीटर मिल रहे हैं। ये टैप वॉटर हीटर नॉर्मल हीटर की तुलना में ज्यादा जल्दी हीटिंग करते हैं। यदि आपको भी किचन और बाथरूम के लिए बढ़िया हीटर लेना है, तो ये टैप हीटर आपके लिए अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

इनको आप आसानी से वॉल माउंट करके भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इनको बनाने में इस्तेमाल की गई हाई क्वालिटी मटेरियल इसको ड्यूरेबल बनाता है। ये टैप हीटर इंस्टेंट वॉटर हीटिंग देते हैं, जिससे आपका काफी समय बच सकता है।

बता दें कि इंस्टेंट Tap Water Heater काफी सुरक्षित भी होते हैं। अब हम आपसे मार्केट में मिलने वाले कुछ अच्छे टैप हीटर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं…

APN Electric Instant Water Heater Tap:
आपको बता दें कि ये इंस्टेंट वॉटर हीटिंग टैप बेस्ट Electric Water Heater Tap में से एक है। यह टैप हीटर वॉल माउंट डिजाइन में आता है, और इसको फिट करना काफी आसान होता है। आप इस टैप हीटर को बाथरूम में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको टैप हीटर एलईडी टेंप्रेचर स्क्रीन भी दी जा रही है, जिससे आप मात्र 5 सेकेंड में पानी को गर्म कर सकते हैं। इसका लुक और डिजाइन भी काफी आकर्षक और यह एक एनर्जी सेविंग टैप हीटर है।

Catron Instant Electric Water Heater Faucet Tap:
यह टैप हीटर एक मल्टीफंक्शनल टैप है, जिसको आप दोनों गर्म और ठंडे पानी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इस Water Heater Faucet Tap से आप मात्र 5 सेकेंड में पानी को गर्म कर सकते हैं। इस इंस्टेंट टैप हीटर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आपको भी एक बढ़िया टैप हीटर खरीदना है, तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

FOLDEXA Instant Electric Water Heater Faucet Tap:
यह इलेक्ट्रिक टैप हीटर किचन में आपकी काफी मदद कर सकता है। इसमें भी आपको दोनों हॉट और वार्म वॉटर के लिए नॉब दिया गया है। इस टैप हीटर का मटेरियल काफी अच्छी क्वालिटी का है। इस टैप का इस्तेमाल करना काफी आसान और सेफ माना जाता है। इसकी खास बात यह है कि इसका वॉटर पाइप 360 डिग्री रोटेट कर सकता है। जिसमें टर्मिनल हीटिंग दी गई है, जो काफी कम समय में पानी को गर्म कर सकती है।

SOLACE-HEAT Instant Water Heater Tap:
इस टैप हीटर लुक आकर्षक और मॉडर्न है, इसके नॉब को घुमाने पर गर्म और ठंडा पानी मिलता है। आप इस टैप हीटर को बाथरूम के साथ किचन में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसको लगाना भी काफी आसान है। इस टैप हीटर को यूजर्स काफी पसंद करते हैं।

APN™ Instant Heating Water Tap – Wall Mounted (Color: White):
आपको बता दें कि यह भी काफी अच्छी क्वालिटी वाला टैप हीटर है। इसको इस्तेमाल करना सेफ और आसान माना जाता है। आप इसका इस्तेमाल हाउसहोल्ड वर्क, वेजीटेबल वॉश, फ्रूट वॉश और नहाने में कर सकते हैं। यह कॉम्पैक्ट होने के साथ काफी स्टर्डी है, जिसमें आपको अन्य हीटर की तरह ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ता।