Yamaha RX 100 अगर आप भी बाइक के शौकीन है तो फिर आपने यामाहा का नाम तो जरुर सुना होगा। अगर आप अपने लिए एक खूबसूरत सी दोपहिया बाइक लेना चाहते हैं जो आपको आकर्षक लोग के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी दे तो यामाहा की तरफ से पेश की जा रही है यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकती है।

हाल फिलहाल में यामाहा ने अपनी नई अपडेट की हुई RX 100 को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने का फैसला किया है। आपको बता दे इस नई मॉडल में ग्राहकों को बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स और अन्य सुविधाएं मिल रही है। आईए आपको इसके सभी डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Yamaha RX 100 New Changes 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने इस मॉडल में बहुत कुछ परिवर्तन भी किया है। सबसे पहले तो आपको बता दे इसमें आपको 98 सीसी का 2 स्ट्रोक इंजन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही कंपनी का यह भी दवाई की इस मॉडल में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी हैंड लैंप जैसी आधुनिक सुविधाएं भी दी जा रही है। इस मॉडल को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

आधूनिक फिचर्स और अन्य सुविधाएं 

कंपनी की तरफ से दी गई व्यवस्थाओं के अनुसार इस मॉडल में आपको बहुत सारे आधुनिक फीचर्स और अन्य सुविधाएं देखने को मिलने वाली है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको फीचर्स जैसे की Analog instrument cluster और halogen headlamps दिए जाएंगे। इसी के साथ ही इसमें आपको Digital instrument cluster और LED headlamps व्यवस्थाएं भी उपलब्ध कराई जा रही है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे दी गई डिटेल्स के मुताबिक इसकी शुरुवाती कीमत 1 लाख रुपए तक है। भारतीय बाजारों में इस मॉडल को इसके आकर्षण लोग बेहतरीन फीचर्स और बजट फ्रेंडली कीमत होने की वजह से बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसे आप आसानी से शोरूम से या फिर ऑनलाइन इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने लिए आर्डर कर सकते हैं।