Realme GT Neo 6 SE जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं मोबाइल के मामले में लड़कियां सबसे ज्यादा छानबीन करती है। हाल ही में रियलमी ने अपनी एक नई मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च करने का फैसला किया है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में मुख्य रूप से इसके बजट फ्रेंडली कीमत की वजह से पसंद किया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि आपको बता दे यह फोन देखने में काफी पतला और आकर्षक है जो इसे और भी ज्यादा डिमांड में बनता है।

Realme GT Neo 6 SE Launch Date 

रियलमी की तरफ से लांच की गई इस नए शानदार फोन में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल को भारतीय बाजारों में April के महीने में लॉन्च किया जाना है। 

क्या होगी इसके कीमत Realme GT Neo 6 SE

हालांकि आपको बता दे कंपनी ने अब तक आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कोई विशेष जानकारी नहीं दी है मगर फिर भी कीमत के बारे में बताया जा चुका है। रियलमी की तरफ से इस शानदार मोबाइल फोन की कीमत 35990 रुपए निर्धारित की गई है। अगर आप अपने लिए इस शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली है आप ईसे ले सकते हैं

फिचर्स और स्पेसिफिकेशन है दमदार

आई अब आपको इस मॉडल के कुछ विशेष फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को सबसे पहले तो 6000 nits की peak brightness दी जाएगी। इसी के साथ ही आपको इसमें Snapdragon 7+ Gen 3 SoC का प्रोसेसर भी दिया जाएगा। इसके अलवे कंपनी का यह भी दावा है की इस फोन में BOE’s 8T LTPO OLED display की सुविधा भी दी जा रही है।  

कैमेरा क्वालिटी भी है जबर्दस्त

अब हम इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करते हैं। आपको बता दे Realme की तरफ से इस महीने लॉन्च किया जा रहा है यह शानदार फोन जबरदस्त कैमरा फैसिलिटी देने वाला है। सबसे पहले तो इसमें आपको 64 MP का रियर कैमरा दिया जाएगा। इसी के साथ ही 8 MP और 2 MP के दो सपोर्ट कैमरे दिए जायेंगे। वही कंपनी की तरफ से सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को इस मॉडल में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है।