Yamaha RX 100 90 के दशक में दिलों पर राज करने वाली यामाहा की मॉडल एक बार फिर भारतीय बाजारों में अपना हुनर दिखाने लौट रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं यामाहा के RX 100 मॉडल की। अगर आप अपने लिए बजट फ्रेंडली कीमत पर एक शानदार बाइक लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के बताओ 90 के दशक के मुकाबले इस बार इस बाइक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाया गया है। एक आकर्षक लुक के अलावा इसमें आपको पावरफुल इंजन और सभी आधुनिक फीचर्स की सुविधा दी जाएगी। आइए आपको इसके अन्य विस्तार के बारे में बताते हैं।  

Yamaha RX 100 Relaunch

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक खबर सामने आ रही है कि बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में यामाहा की इस नई मॉडल को री लॉन्च किया जाएगा प्ले स्टोर हालांकि आपको बता दे कंपनी ने अब तक आधिकारिक वेबसाइट पर कोई तिथि की जानकारी नहीं दी है इसलिए कुछ भी कहना मुश्किल है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहुत ही जल्द इसे भारतीय बाजारों में पेश किया जाना है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है शानदार 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 225 cc का bs6 इंजन देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन 20 bhp की पावर और 19.93 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। अपने इंजन क्वालिटी की वजह से यह मॉडल बहुत तेजी से मार्केट में अपनी एक अलग पहचान बना लेगी।