Yamaha RX 100 हाल ही में Yamaha ने अपनी नई मॉडल की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की। कंपनी ने इस मॉडल के फीचर्स लॉन्च डेट इंजन स्पेसिफिकेशन और कीमत की सभी जानकारियां डिटेल में बता दी है।

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 98 सीसी का जबरदस्त पावरफुल इंजन दिया जा रहा है। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि इस पावरफुल इंजन में आपको 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दी जाएगी। इसी वजह से एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करने Yamaha मार्केट में आ चुकी है।

Yamaha RX 100 Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 98 सीसी का पावरफुल इंजन किया जा रहा है। इस पावरफुल इंजन में आपको 6500 आरपीएम कॉपी टॉक जनरेट करने की क्षमता भी दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं चैन ड्राइव और मैनुअल गियरबॉक्स सिस्टम की सुविधा भी कंपनी की तरफ से आपको दी जाएगी। सजा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 10 लीटर का शानदार फ्यूल कैपेसिटी टैंक दिया जाएगा। 

Must Read

माइलेज और स्पीड भी है लाजवाब

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 110 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड दी जा रही है। वहीं अगर हम मिलेगे की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 40 किलोमीटर प्रति घंटा का जबरदस्त माइलेज दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से सजा के लिए जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको ड्रम ब्रेक और बाइक में 18 इंच वाले साइज के दोनों ट्यूब वाले टायर दिए जाएंगे।

कीमत भी है बजट में 

अगर आप भी अपने लिए यामाहा के इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत भी काफी ज्यादा बजट में रखी गई है। भारतीय बाजारों में इस मॉडल की कीमत लगभग 1.40 लाख से लेकर के 1.50 लाख के बीच है।