Yamaha RX100: अगर आप भी यामाहा आरएक्स 100 को कहीं सड़कों पर देखलें तो. आपकी निगाहें उसपर से नहीं हटती है. यामाहा RX100 एक ऐसी सॉलिड और दमदार बॉडी वाली बाइक है. जिसे लेना हर कोई चाहता है. खासकर युवाओं की बात करें तो. युवा पीढ़ी ऐसी ही दमदार और सॉलिड बॉडी वाली बाइक लेना पसंद करती है.

अगर आज भी यामाहा आरएक्स 100 सड़कों पर फर्राटे भारती नजर आ जाए तो. उसपर से लोगों की निगाहें हटने का नाम नहीं लेती. यामाहा आरएक्स 100 ना केवल अपने लुक और डिज़ाइन के लिए जानी जाती है. बल्कि दमदार और सॉलिड इंजन के लिए भी पहचानी जाती है.

यामाहा आरएक्स 100 बाइक को लेकर लोगों मे क्रेज़ इतना है. की लोग इसे देखते ही खरीदने का मन बना लेते हैं. इसकी लोकप्रियता और लोगों में क्रेज़ को देखते हुए. अब यामाहा कंपनी द्वारा एक बड़ा फैसला ले लिया गया है.

जी हां दोस्तों अब आप नई यामाहा आरएक्स 100 सड़कों पर फर्राटे भरते देखेंगे. इस यामाहा आरएक्स 100 में पहले से ज्यादा होंगे एडवांस फीचर्स और स्पेसिफिकेशन. साथ ही साथ इसमें आपको मिलेगा एकदम नया लुक और नया इंजन भी. आइए आपको विस्तार से बताते हैं. इस नई यामाहा आरएक्स 100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में. साथ ही साथ इसमें अपडेट इंजन के बारे में भी बताएंगे.

Yamaha RX100 Features

इस बार आपको नई Yamaha RX100 में कई सारे एक्स्ट्रा एडवांस और डिजिटल फीचर्स मिलने वाले हैं. डिजीटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल, एबीएस ब्रेक सिस्टम आदि जैसे तमाम डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स दिए जायेंगे.

इसके अलावा एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स के तौर पर. इसमें आपको एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक हेडलैंप केसिंग, क्रोम फेंडर, एक सिंगल यूनिट फ्लैट सीट, गोल हैडलाइट आदि जैसे सभी स्मार्ट और एडवांस फीचर्स मिलने वाले है.

Yamaha RX100 Engine

इंजन की बात करें तो एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खबर आई है की. इस नई Yamaha RX100 में आपको दमदार और सॉलिड पावरफुल इंजन मिलने वाला है. इस नई Yamaha RX100 का इंजन सीधी टक्कर Royal Enfield 350cc बाइक को देगा. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इसके इंजन का कोई खुलासा नहीं किया गया है.

Yamaha RX 100 Price

नई Yamaha RX 100 की कीमत की बात करें तो. अनुमान लगाया जा रहा है. इस नई बाइक की कीमत लगभग 1,50,000 रूपये हो सकती है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत का भी पता नहीं चला है. इस नई Yamaha के लॉन्च होने के बाद ही इसकी कीमत का पता चलेगा.