आजकल हर इंसान अछे पिकअप और ज्यादा माइलेज वाली गाड़ी की तलाश में रहता है. हर इंसान की पसंद होती है कि वह अच्छी गाड़ी खरीदे और उसके लिए उसे ज्यादा खर्च भी ना करना पड़े.

भारत में दोपहिया वाहनों की बिक्री बहुत तेजी से बढ़ रही है. त्योहारी सीजन को गुजरने के बाद भी ग्राहक कम कीमत में बेहतर बाइक की तलाश कर रहे हैं. ग्राहकों की इस उत्सुकता को देखते हुए टू व्हीलर कंपनियां और डीलर्स इन बाइक्स पर अच्छा ऑफर दे रहे हैं. ग्राहक इसी Offers का फायदा उठाकर अभी भी बाइक खरीद रहे हैं. लोगों की इसी पसंद को देखते हुए Honda ने एक 125CC की Motorcycle बाजार मे उतारी हैं.

होन्डा ने दुपहिया बाज़ार मे Honda 125cc नाम से एक मोटरसाइकिल लॉन्च की है. बाजार में बिकने के लिए यह Bike अब शोरूम में उपलब्ध हो गई है. कंपनी इस Bike की बिक्री को बढ़ाने के लिए एक शानदार ऑफर दे रही है. अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए बहुत उपयुक्त होगी.

Honda Sp 125 cc कि कीमत और माइलेज

होंडा की यह बाइक एक शानदार माइलेज दे रही है. बाजार में इस मोटरसाइकिल की कीमत ₹80000 के आसपास है. इस बाइक की टंकी 11 लीटर पेट्रोल मे फ़ूल होती है. यह बाइक 1 लीटर में 65 किलोमीटर का एवरेज देती है. जो के जबरदस्त है. अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं. इसे खरीदने के लिए आप लोन ले सकते हैं. यह लोन आप 1 साल से लेकर 5 साल तक ले सकते हैं. अगर आप 2 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको प्रति माह 2999 रुपये की EMI भरनी पडेगी. जो कि आपके जेब पर भी भार नहीं डालेगी.

इसके अलावा अगर आप ये मोटरसाइकिल खरीदने के इच्छुक हो तो 3999 रुपये डाउन पेमेंट देकर शोरूम से यह बाइक अपने घर लेजा सकते है. आजकल बहुत सारे डीलर और कंपनियां बिना ब्याज के मोटरसाइकिल घर ले जाने के ऑफर दे रही है. इस ऑफर के तहत आप बिना ब्याज के मासिक किस्त में मोटरसाइकिल घर ले जा सकते हैं.

ओपन का फायदा उठाने के लिए आपको आपकी आधार कार्ड और पैन कार्ड की जरूरत पड़ेगी. अगर आप भी बिना ब्याज के मासिक किस्त पर यह मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं, तो अपने यह दोनों डाक्यूमेंट्स डीलर के पास तो शोरूम पर लेकर पहुंच जाएं. वहां पर इस बाइक पर लोन करवा कर आसान मासिक किस्तों करवा ले जाए. इसके लिए आप बैंक से डिफॉल्टर नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा आपका सिविल स्कोर भी अच्छा होना चाहिए.

इस प्रकार आप यह प्रोसेस पूरा करके कम कीमत में अपने घर शानदार बाइक ले जा सकते हैं जो की 65 किलोमीटर प्रति लीटर के आसपास एवरेज देती है.