OnePlus Phone Offer: अगर आप भी नया फोन लेने की सोच रहे हैं. तो यह खबर आपके लिए एकदम सही रहने वाली है. क्योंकि इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं. एक ऐसा 5G स्मार्टफोन. जिस पर आपको मिल रहा है बेहतरीन और किफायत भरा ऑफर. इसकी किफायती ऑफर को पाकर आप महंगा फोन बहुत कम कीमत में ले सकते हैं.

इस खबर में हम बात कर रहें है. देश की जानी मानी और बड़ी चाइनीस फोन कंपनियों में शामिल. OnePlus 9 5G Smartphone की. इस 5G स्मार्टफोन में आपको शानदार और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है. साथ ही साथ इसमें लॉन्ग लाइफ बैटरी बैकअप और लुक भी एकदम जबरदस्त मिलेगा. आइए आपको इस वनप्लस के फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में पूरी डिटेल से बताते हैं. साथ ही साथ विस्तार से इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी देंगे.

OnePlus 9 5G Smartphone Features

सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते है. इसमें आपको 6.55 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा. ये फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन आपको गोरुल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी.

इसके अलावा इसमें आपको 12 जीबी रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलेगा. फोन के प्रोसेसिंग सिस्टम की बात करें तो. यह फोन एंड्रॉयड 11 पर कम करेगा.

OnePlus 9 5G Smartphone Camera & Battery

इस फोन में आपको 3 कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा इसमें आपको 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. बाकी के दो कैमरे 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का है. फ्रंट में आपको इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का दिया गया है.

इस फोन में मिलने वाली दमदार बैटरी की बात करें तो. इसमें आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली. 4500mAh की तगड़ी और दमदार बैटरी दी गई है.

OnePlus 9 5G Smartphone Price

कीमत की बात करें तो. इसकी कीमत 54,999 रुपए है. लेकिन इस फोन पर दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत. आपको ये फोन 21% डिस्काउंट ऑफर के बाद 42,999 रुपए का पड़ेगा.