Yamaha RX100 बाइक को आप जरूर जानते ही होंगे। एक समय था जब भारत की सड़कों पर इस बाइक का सिक्का चलता था। लोग इस बाइक को लेने में अपनी शान समझते थे। युवा वर्ग के लोग इसको काफी ज्यादा पसंद करते थे। 80 के दशक में इस बाइक का अपना अलग ही भोकाल था। खैर कुछ कारणों के चलते इस बाइक के प्रोडक्शन को कंपनी ने बंद कर दिया था। लेकिन ग्राहकों की बढ़ती मांग को देखकर अब कंपनी अपनी इस धाकड़ बाइक को फिर से ला रही है। जिसके कारण Yamaha RX100 लवर्स काफी ज्यादा खुश हैं।

New Yamaha RX100 जल्दी होगी लांच

आपको बता दें 1985 में यह बाइक पहली बार बाजार में आई थी। उस समय से ही यह बाइक युवाओं के दिल की धडकन बन गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो अब कंपनी अपनी इस जबरदस्त बाइक को फिर से नए कलेवर में उतारने वाली है। बताया जा रहा है कि Yamaha RX100 बाइक के नए मॉडल को जल्दी पेश किया जाएगा तथा इस नए मॉडल में आपको आधुनिक फीचर्स तथा जबरदस्त इंजन भी दिया जाएगा।

New Yamaha RX100 के फीचर्स तथा इंजन

इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स दिए जाएंगे। बता दें कि इस बाइक में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सर्विस इंडिकेटर, नेवीगेशन आदि फीचर्स दिए जा सकते यहीं। इसके साथ ही इस बाइक के फ्रंट में आपको डिस्क और पीछे की तरफ टेंपरेचर की सुविधा भी दी जायेगी। जहां तक इंजन की बात है तो बता दें कि इस बाइक नए इंजन को दिया जायेगा। यह इंजन 200 या फिर 250 सीसी का हो सकता है।

New Yamaha RX100 की कीमत

जानकार लोगों की मानें तो यदि कंपनी ने इस बाइक को 200 सीसी इंजन के साथ बाजार में उतारा तो इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से 2 लाख रुपये तक हो सकती है।