New Yamaha RX100: इन दिनों मार्केट में क्रूजर बाइक की डिमांड. काफी तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है. इसी कड़ी में ज्यादातर सभी टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियां. अपनी नई नई क्रूज़र बाइक मार्केट में लाकर. एक दूसरे को टक्कर देती नजर आ रही है.

इस बीच यामाहा ने भी सभी बुलेट और क्रूज़र सेक्टर की बाइक को. पीछे छोड़ते हुए अपनी नई Yamaha RX100 को भारतीय सड़कों पर उतारने का फैसला कर सबके गले सुखा दिए है.

आपको बता दें बहुत जल्द लाखों दिलों पर राज करने वाली. Yamaha RX100 को रिलॉन्च किया जाएगा. अबकी बार इस न्यू
Yamaha RX100 में आपको. पहले से ज्यादा बेहतरीन लुक और डिजाइन दिया जायेगा. इसी के साथ साथ इसका इंजन. और इसके फीचर्स को भी अपडेट किया जायेगा.

खासकर युवा पीढ़ी की डिमांड को ध्यान में रखते हुए. इस New Yamaha RX100 बुलेट को डिजाइन और मोडिफाइड किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस नई बुलेट के कुछ. फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बता देते हैं.

Yamaha RX100 Features

फीचर्स की बात करें तो. अबकी बार इसमें आपको कई सारे एडवांस और डिजिटल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं. पहले के मुकाबले ये बुलेट के एडवांस तौर पर पेश की जाएगी.

फीचर्स के तौर पर इसमें आपको मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल, ABS ब्रेक सिस्टम, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , हेडलैंप केसिंग आदि. जैसे तमाम स्मार्ट और डिजिटल फीचर्स मिलने वाले हैं.

New Yamaha RX100 Engine

आपको बता दें मीडिया रिपोर्ट की माने तो. इस बार नई Yamaha RX100 में दमदार और पावरफुल इंजन के साथ साथ. पहले के मुकाबले ज्यादा सॉलिड इंजन दिया जाएगा. खबर है की अबकी बार इसमें रॉयल एनफील्ड 350 सीसी बाइक से बेहतर इंजन इसमें आपको मिलने वाला है.

New Yamaha RX 100 Price

कीमत की बात करें तो. अभी कंपनी द्वारा अधिकारिक तौर पर इसकी कीमत नहीं पता चली है. लेकिन अनुमान है की इस न्यू Yamaha RX100 की कीमत 1,50,000 होने की संभावना है.