नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला टीवी रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहा है। इस छोटे से घर में जहां विवाद का माहौल देखने को मिलता है तो वही प्यार मोहब्बत का बीज भी पनपते हुए देखने को मिल जाता है। लेकिन इस घर का विवाद जब होता है तो लोग हाथापाई पर उतर जाते हैं इसके बाद सलमान खान (salman khan) तक को कंटेस्टेंट की क्लास लगाने के लिए आना पड़ता है। इस रियलिटी शो से भोजपुरी स्टार्स भी सलमान खान के गुस्से से बच नहीं पाए हैं। जिसमें मनोज तिवारी, रवि किशन और निरहुआ जैसे कई बड़े स्टार्स का नाम आता है। इसी के बीच इसी शो में एक बार सलमान खान और मनोज तिवारी के बीच भिड़त देखने को मिली थी। जब भाई जान ने उन पर कई आरोप भी लगाए थे।

बिग बॉस के घर पर सलमान खान ने मनोज तिवारी पर ना केवल आरोप लगाए थे, बल्कि एक्टर से उन आरोप पर सफाई तक मांगी थी. शो के इस एपिसोड का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें मनोज पर सलमान को एक के बाद एक इल्जाम लगाते हुए देखा जा सकता है।

Bigg Boss 4 | बिग बॉस 4 | Manoj Tiwari पर लगे कुछ संगीन इलज़ाम!

वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से भाई जान भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी पर पहला इल्जाम लगाते हुए उन्हें भड़काने का आरोप लगाते है। लेकिन मनोज तिवारी इस बात को मानने के लिए तैयार नही होते है। तब सलमान भी उनकी बात को ना मानते हुए कहते है कि ‘आप एक्टर हो सर…’

इतना ही नही पूरे एपिसोड को देखने के बाद सलमान खान मनोज तिवारी के व्यवहार से काफी खफा खफा दिखे थे, जिस वजह से जब मनोज तिवारी बाहर निकले तो सलमान खान ने उन्हें आईना दिखाने में की कसर नही छोडी थी।