आपको बता दें कि यामाहा कंपनी अपनी फेमस बाइक Yamaha RX100 को फिर से नए लुक में पेश कर सकती है। इस बार इस बाइक में दमदार इंजन आपको प्रदान किया जाएगा। इस बाइक का काफी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं लेकिन अभी कंपनी ने इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन जानकार लोगों का कहना है कि इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स को जोड़ा जाएगा।

Yamaha RX100 की जानकारी

आपको बात दें कि कंपनी अब अपनी इस जबरदस्त बाइक को नए लुक में पेश करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि इसमें आपको एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे। कहा जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को बजट सेगमेंट में पेश करेगी। जानकार लोगों की मानें तो इस बाइक को कंपनी 2025 या 2026 में लांच कर सकती है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंपनी इस बाइक में आपको नए कलर ऑप्शन प्रदान कर सकती है। बता दें की 1985 में यामाहा ने अपनी इस बाइक का प्रोडक्शन शुरू किया था लेकिन किन्ही कारणों के चलते इसके प्रोडक्शन को 1996 में बंद कर दिया गया था।

मिलेगा खतरनाक लुक

बताया जा रहा है कि दिखने मेंयह काफी हद तक पुरानी बाइक के जैसे ही होगी। लेकिन इसमें टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

मिल सकते हैं ये फीचर

इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलने की बात कही जा रही है। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, दोनों और डिस्क ब्रेक, टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसके पावरट्रेन के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस बाइक के इंजन के संबंध में यह उम्मीद की जा रही है कि इस बाइक में आपको 150 सीसी का इंजन दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह बाइक 110 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड आपको प्रदान करेगी। यह बताया जा रहा है कि इस बाइक से आपको 45 किमी का माइलेज मिलेगा।