Yamaha Tricera जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं यामाहा की बाइक सेगमेंट को भारतीय बाजारों में बहुत पसंद किया जाता है। अगर आप भी अपने लिए नई लॉन्च हुई एक खूबसूरत सी मॉडल तलाश कर रहे हैं तो यामाहा की यह आकर्षक बाइक आपके लिए अच्छा विकल्प है। 

आपको बता दे Yamaha बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में अपनी Tricera मॉडल को लॉन्च करने वाला है जो की एक 3 व्हीलर स्कूटर है। इस स्कूटर का लोकप्रिय होने का एक मुख्य कारण यह है कि यह शारीरिक रूप से असमर्थ लोगों के लिए बहुत आरामदायक और कंफर्टेबल होने वाला है। 

Yamaha Tricera Launch Date 

अगर आप भी अपने लिए इस आकर्षक और आधुनिक फीचर्स वाले बाइक को लेना चाहते हैं तो आपको बता दे कंपनी ने अब तक इसके लॉन्च डेट से संबंधित कोई जानकारी साझा नहीं की है मगर मीडिया रिपोर्ट्स के रूप में तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वर्ष 2024 के अंत या फिर 2025 की शुरुआती समय में ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। अभी आपको इसे खरीदने के लिए थोड़ी सी प्रतीक्षा और करनी होगी। 

आधुनिक फिचर्स की मिलेगी सुविधा

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले टीचर्स की बात करें तो वैसे तो आपको यामाहा की तरफ से सभी फीचर्स दिए जा रहे हैं। मगर कुछ नए और आधुनिक फीचर से इस मॉडल को जोड़ा गया है जैसे की Digital Instrument Cluster, Dual Disc Brake, अंडर Seat Storage, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आदि। कंपनी का धारा है कि अपने शानदार फीचर्स की वजह से यह मॉडल लोगों को बहुत पसंद आने वाली है।