Yamaha Tricera जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत भर में यामाहा की कंपनी को सबसे पुरानी दो पहिया वाहनों की कंपनी और सबसे भरोसेमंद कंपनी भी माना जाता है। लंबे समय से यामाहा कंपनी द्वारा अपनी मार्केटिंग को बनाए रखने के लिए एक से बढ़कर एक नए वाहन लॉन्च किया ही जा रही है।

हाल ही में यामाहा ने अपनी एक तीन पहिया स्कूटर को लांच किया है जो देखने में काफी खूबसूरत है और अपने झक्कास डिजाइन की वजह से लोगों के बीच बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है। लिए आपको इस मॉडल के सभी डिटेल्स और स्पीड के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

Yamaha Tricera 2024

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे प्रोडक्शन के दौरान एक-एक पाठ की जांच काफी अच्छे से की गई है ताकि सेफ्टी का ध्यान रखा जा सके। इस टू व्हीलर को भारतीय बाजारों में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यह लोगों के बीच काफी तेजी से प्रचलित हो रही है। 

आधुनिक फिचर्स से है लैश 

अब अगर हम एडवांस टेक्नोलॉजी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको कई खास फीचर्स भी दिए गए हैं। सबसे पहले तो इसमें आपको रियर व्हील स्टीयरिंग जैसी सुविधा देखने को मिलने वाली है। यह सुविधा कार की तरह इसे ऑपरेट कर सकती है। इस वाहन की एक और खास बात है कि इसमें आगे की तरफ दो पहिए दिए गए हैं जो इसके लुक को काफी ज्यादा आकर्षक बनाता है।  

कब तक हो सकती है लॉन्च

अगर आप भी इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको कई आकर्षक फीचर्स एकदम बजट फ्रेंडली कीमत पर मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इसे अक्टूबर 2024 में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। अभी आपको थोड़ा सा इंतजार और करना होगा तभी आप इस खास स्कूटर को अपने लिए खरीद सकते हैं।