Yamaha XSR 155 जैसे की हम सभी लोग जानते हैं दो पहिया वाहन के मार्केट में Yamaha कंपनी का नाम बहुत प्रचलित है। कंपनी हमेशा अपने नए लांच हुए मॉडल में आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन इंजन की क्षमता देती है। हाल ही में कंपनी ने एक नए मॉडल को भी लॉन्च किया है।

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी को मुताबिक इस नए मॉडल में आपको डिस्क ब्रेक और डुएल चैनल जैसे आधुनिक फीचर्स मिलेंगे। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि कम मूल्य में बेहतरीन फीचर्स वाली यह 2024 की सबसे बेहतरीन दो पहिया वाहन बनेगी। 

Yamaha XSR 155 Mileage 

यामाहा की तरफ से सामने आ रही है डिटेल्स के मुताबिक यह है बाइक आपको 155 सीसी का दमदार इंजन देने वाली है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी का मुताबिक यह इंजन एक लिक्विड कूलड सिंगल सिलेंडर इंजन है जिसमें 6 मैन्युअल गियरबॉक्स की स्पीड की सुविधा दी गई है।

वहीं अगर हम इस मॉडल के माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया जा रहा है। अगर हम इसे किसी अन्य रूट पर चलते हैं तब भी यह शानदार गाड़ी आपको 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 

फिचर्स भी है लाजवाब 

इसी के साथ ही अगर हम इसमें मिल रहे फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस बाइक में बहुत सारे आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि फीचर्स के मामले में इस मॉडल को कोई टक्कर नहीं दे सकता। इसके कुछ मुख्य फीचर्स इस प्रकार है: टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, फ्लैट सीट और स्टाइलिश एलईडी हेडलैंप, अलॉय व्हील, मस्कुलर फ्रंट, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट, डुअल-चैनल एबीएस, फ्यूल इंजेक्शन आदि। 

कीमत भी है बजट में 

इसी के साथ ही अगर हम इस मॉडल में मिल रहे कीमत की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इसे 1.40 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि यह मॉडल आपको सभी आधुनिक फीचर्स और आकर्षक लुक काफी बजट फ्रेंडली कीमत में दे रहा है।