New Yamaha RX100 Bike:  बाइक तो युवाओं की सबसे बड़ी पसंद है. लेकिन क्या आपको आज कल युवाओं का ध्यान सबसे ज्यादा क्रूज या स्पोर्ट्स डिज़ाइन वाले बाइक की तरफ जा रहा है. ऐसे में अब सभी बाइक कंपनी ऐसे ही बाइक लॉन्च कर रही है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो बुलेट को चलाते चलाते थक गए हैं तो बहुत अच्छा वक़्त है. क्योंकि अब मार्किट में आने वाला है New Yamaha RX100 बाइक.

इस बाइक को देखने के बाद आपको इससे प्यार हो जाएगा. वैसे कुछ साल पहले इसे बनाने का काम बंद कर दिया गया था. लेकिन एक बार फिर लोगों को ध्यान में रखते हुए नए अंदाज़ में ये बाइक लॉन्च किया जाएगा. कहा जा रहा है कि इसके लुक में ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा. क्योंकि लुक के वजह से ही ये बाइक लोगों को पसंद आती है. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बाइक में नया क्या आने वाला है और कब लॉन्च होने वाला है.

Yamaha RX100 की इंजन

आपको इस बाइक के पुराने और नए वर्शन में सबसे बड़ा बदलाव इंजन का ही देखने को मिलेगा. जी हाँ आपको इस बार इस बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मानिए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी. आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि इस बाइक का इंजन भी अभी की तरह धांसू थी.

Yamaha RX100 के फीचर्स

फीचर्स इस बाइक में कमाल के हैं. आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी.

जानिए किस दिन होने वाली है Yamaha RX100 लॉन्च

बाइक इतनी धांसू है कि लोग इस बाइक के लॉन्च का वेट कर रहे हैं. अगर आप भी लॉन्च के डेट के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से लोगों को बीच इसकी डिमांड बढ़ रही है उसको देखते हुए इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है.